के द्वारा फ़िल्टर: समाचार इवेंट नवीनतम संग्रह
समाचार

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ने फसल अवषेषों और डंठल जलाने की रोकथाम में कामयाब नए तकनीकी साधन पेष किए

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ने विषेष तकनीकी साधनों की पूरी रेंज़ पेष की जिनसे फसलों के अनुपयोगी हिस्सों को जलाने के पुराने प्रचलन को रोका जा सकता है जिससे भयानक वायु प्रदूषण और उससे जुड़ी स्वास्थ्य की समस्याएं बढ़ती हैं।

और पढ़ें
समाचार

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ट्रैक्टर्स को जे.डी. पावर 2017 इंडिया स्टडीज़ में ’ग्राहक सेवा’ और ’उत्पाद प्रदर्षन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ रैंक

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर को ग्राहक सेवा सूचकांक ;ब्ैप्द्धैड में सेवा से संतुष्टि के लिए सर्वोच्च रैंक; और 31-40 एचपी और 41-50 एचपी दोनों श्रेणियों के लिए उत्पाद प्रदर्षन सूचकांक ;च्च्प्द्धैड में भी सर्वश्रेष्ठ स्थान। इन दो एचपी श्रेणियों का भारतीय ट्रैक्टर बाजार में लगभग 85 प्रतिषत का योगदान है।

और पढ़ें
समाचार

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ट्रैक्टर्स को जे.डी. पावर 2017 इंडिया स्टडीज़ में ’ग्राहक सेवा’ और ’उत्पाद प्रदर्षन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ रैंक

दुनिया के अग्रणी एग्रीकल्चर ब्राण्डों में से एक ने पंजाब के नाभा में ‘टेक्नोलाॅजी सेंटर’ का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में न्यू हाॅलैंड एग्रीकल्चर की मूल कंपनी सीएनएच इंडस्ट्रियल के वरिष्ठ अधिकारियों ने पंजाब कृषि विष्वविद्यालय (पीएयू), लुधियाना के साथ पंजाब और हरियाणा के प्रगतिषील किसानों का भी स्वागत किया।

और पढ़ें
समाचार

न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ने भारत के सबसे षक्तिषाली ट्रैक्टर की डिलीवरी दी

विष्व के अग्रणी कृषि उपकरण ब्राण्डों में से एक न्यूहाॅलैंड एग्रीकल्चर ने हाल ही में एंटनी लारा एन्वायरो साॅल्यूषन प्राइवेट लि. को भारत में पहले 230 एचपी क्षमता वाले ट्रैक्टर की डिलीवरी दी। न्यूहाॅलैंड की एक्सक्लुसिव ब्ल्यू पावर रेंज़ का यह पुरस्कृत ट्रैक्टर ज्7070 ग्रेटर मुंबई के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा होगा जिसका मकसद ठोस कचरा निपटान व्यवस्था में सुधार कर महानगर में ग्रीन हाउस गैसों के उत्सर्जन को कम करना है। ज्7070 बायोडिग्रेडेबल वेस्ट के एयरेषन (हवा लगानेे) की बड़ी मषीन कम्पोस्ट विंडरो टर्नर को चलाने का काम करेगा।

और पढ़ें
समाचार

न्यूहाॅलैण्ड एग्रीकल्चर हिन्दी में वेबसाइट वाले पहले ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक है

भारत के किसानों को जानकारी अधिक सुलभ कराने के मकसद से न्यूहाॅलैण्ड एग्रीकल्चर ने अपनी वेबसाइट का हिन्दी संस्करण शुरू किया।

और पढ़ें
सोशल स्ट्रीम


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर © 2018
शीर्ष पर वापस जाएँ