भारत में न्यू हॉलैंड

मशीनीकरण के समाधान के लिए सबसे उपयुक्त और उन्नत श्रृंखला की पेशकश करने वाली भारत में पहली कंपनी

भारत में न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने भारतीय बाजार में अपने पहले 70 एचपी ट्रैक्टर के साथ 1998 में परिचालन शुरू किया। तब से, यह 300,000 से अधिक ट्रैक्टरों को भारत भर में और विदेशों में बेचकर सफलता की सीढियां चढ़ रही है। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर वर्तमान में भारत में अत्याधुनिक तकनीक वाले 35 एचपी से 90 एचपी ट्रैक्टरों की श्रृंखला प्रदान करती है। यह भारत में पहली कंपनी थी जिसने फसलों की उत्पादकता और लाभप्रदता बढ़ाने के लिए भारतीय किसानों के लिए मशीनीकरण के समाधान के लिए सबसे उपयुक्त और उन्नत रेंज पेश की।


और पढ़ें

विनिर्माण उत्कृष्टता

देश के 60 एकड़ में फैला, ग्रेटर नोएडा में कंपनी का अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्र 60,000 ट्रैक्टरों की वार्षिक उत्पादन क्षमता के साथ देश में सबसे उन्नत ट्रैक्टर संयंत्रों में से एक है। संयंत्र वैश्विक तर्ज पर बना है और इसने गुणवत्ता एवं विनिर्माण उत्कृष्टता के लिए कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।

  • 60 अंकों के साथ विश्व स्तरीय निर्माण में रजत स्तर हासिल किया
  • विनिर्माण के लिए अंतर्राष्ट्रीय अनुसंधान संस्थान (IRIM) द्वारा ऑटो और ऑटो अनुषंगी क्षेत्र में 'विनिर्माण प्रतिस्पर्धा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार' के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त किया
  • 'विनिर्माण उत्कृष्टता' के लिए फ्रॉस्ट और सुलिवन द्वारा गोल्ड अवार्ड


और पढ़ें

गुणवत्ता प्रमाणपत्र

ग्रेटर नोएडा संयंत्र स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं गुणवत्ता की पहल के लिए प्रतिबद्ध है और इसे विभिन्न ISO प्रमाणपत्र के साथ सम्मानित किया गया है:

  • ISO 14001:2004
  • OHSAS 18001:2007
  • ISO 9001:2008
  • EN 16001:2009
  • ISO 50001:2011


और पढ़ें

गुणवत्ता पर निरंतर ध्यान

समर्पण और टीम वर्क की भावना के साथ न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर में हम भारतीय किसान के लिए उपभोक्ता संतुष्टि के सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों को स्थापित करने के लिए प्रयत्न करते हैं, जिन्हें बुनियादी मूल्यों और CNH इंडस्ट्रियल के मार्गदर्शक सिद्धांत के साथ बन हुए हैं. सभी उत्पादन कर्मचारी और श्रमिक तकनीकी रूप से योग्य हैं और गुणवत्ता और उत्पादकता के अंतरराष्ट्रीय मानकों को सुनिश्चित करने के लिए उनमें से कई विदेशों में न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर संयंत्रों में प्रशिक्षित किये गए हैं ।


और पढ़ें

निर्यात

न केवल भारत में, हमारे ग्रेटर नोएडा संयंत्र में निर्मित ट्रैक्टर ने दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ी है। यहां निर्मित ट्रैक्टर दक्षिण पूर्व एशिया, अफ्रीका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और उत्तरी अमेरिका में 70 से अधिक देशों को निर्यात किये जाते हैं।

ट्रैक्टर के अलावा कंपनी कृषि और दुनिया भर के अन्य CNH इंडस्ट्रियल संयंत्रों के निर्माण उपकरणों के लिए इंजन, प्रसारण, PTO और 4 व्हील ड्राइव फ्रंट एक्सल सप्लाई करती है।


और पढ़ें

सोशल स्ट्रीम


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर © 2018
शीर्ष पर वापस जाएँ