ईकोब्रॉड

न्यू हॉलैंड और ब्रॉड। आपके टिकाऊ खेती भागीदार

​वाइन किसी भी मौके पर विलासिता में वृद्धि करती है, फिर चाहे वह बेहतरीन टेबल की शोभा हो या दोस्तों के साथ साझा किया एक गिलास। बस कल्पना करें कि एक आप कम कार्बन फुटप्रिंट के साथ बनी वाइन पीकर अपने जीवन में बेहतर चीजों का आनंद उठाते हुए इसके पर्यावरण पर प्रभाव को भी काम कर सकते हैं। ईकोब्रॉड न्यू हॉलैंड का अंगूर की टिकाऊ खेती का कार्यक्रम है और अंगूर की खेती के उपकरणों की पूरी श्रृंखला में ब्रॉड अंगूर हार्वेस्टर और विशेषता ट्रैक्टर शामिल है। यह अंगूर की खेती के पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने और उत्पादकता और लाभप्रदता बढ़ाने के उद्देश्य से प्रयोग किया जाता है। ईकोब्रॉड के तीन मुख्य स्तंभ है: कुशल प्रबंधन प्रणाली, वेरिएबल रेट आदान प्रबंधन और पंक्ति ट्रेसिंग प्रौद्योगिकी।

बुद्धिमान हार्वेस्टरों में आपका स्वागत है

कुशल प्रबंधन प्रणाली हार्वेस्टर को हाइड्रॉलिक प्रवाह और मशीन पर वास्तविक लोड के आधार पर इंजन की गति को नियंत्रित करने में सक्षम बनाती है। उदाहरण के लिए कतार के अंत में शेकर सिस्टम अपने आप बंद हो जाता है। इससे ईंधन की खपत 31% तक कम होती है और आपके कार्बन फुटप्रिंट काफी कम हो जाते हैं।


और पढ़ें

सफलता के लिए स्पष्ट पथ

रो ट्रेसिंग प्रौद्योगिकी मार्गदर्शन सुधार के संकेतों और मशीन पर लगे एक एंटीने का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करती है कि प्रत्येक पंक्ति को सिर्फ एक बार कवर किया जाये। इससे इनपुट की बर्बादी को ख़त्म करके उत्पादकता बढ़ती है और अंगूर की खेती के पर्यावरणीय प्रभाव में कमी आती है।


और पढ़ें

वेरिएबल रेट आदान प्रबंधन

उर्वरक उत्पादन एक ऊर्जा-गहन प्रक्रिया प्रक्रिया है और इसे पैदा करने में ऊर्जा में किसी भी कमी से अपने आप ही खेती के पर्यावरणीय प्रभाव कम हो जाएंगे। विशेषता स्प्रेडर किट फील्डआईक्यू™ प्रौद्योगिकी का उपयोग करके उर्वरक को सटीकता से लगाने में सक्षम करती है। प्रणाली पहले से तैयार उपज नक्शे को पढ़ती है और केवल उर्वरक को वहीं लागू करती है जहां पैदावार को अधिकतम करते हुए इनपुट लागत को कम करने की जरूरत होती है।


और पढ़ें

ईकोब्रॉड आपके कार्बन फुटप्रिंट को कम करती है

​उपभोक्ता एक कम कार्बन फुटप्रिंट के साथ कृषि उपज की मांग कर रहे हैं और ईकोब्रॉड की रणनीति जिसमें न्यू हॉलैंड अंगूर की खेती के उपकरणों की पूरी रेंज ब्रॉड अंगूर हार्वेस्टर और विशेषता ट्रैक्टर शामिल हैं, वाइन की हर बोतल के समग्र कार्बन फुटप्रिंट में 10% की कमी करेगी। जब स्प्रेडर प्रबंधन से उर्वरक की बचत और आईएमएस से ईंधन की बचत को संयुक्त किया जाता है तो अंगूर के बागों में कार्बन फुटप्रिंट में 40% से अधिक की कमी प्राप्त होती है। आईएमएस के माध्यम से ईंधन बचत से 31% की कमी आती है और स्प्रेड प्रबंधन अतिरिक्त 9% की कमी का योगदान देता है, जो व्यावसायिक निकायों द्वारा निर्धारित 2020 के 20% की कुल कमी के लक्ष्यों से कहीं आगे है।


और पढ़ें

सोशल स्ट्रीम


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर © 2018
शीर्ष पर वापस जाएँ