रीसाइक्लिंग

प्रयुक्त पुर्ज़ों को दूसरा जीवन देना

जब आप किसी भी खेत पर जाते हैं तो यह समझते देर नहीं लगती होगी कि किसान बहुत आविष्कारशील लोग हैं, और सब से ऊपर वे चीजों को फेंकने से नफरत करते हैं। उपकरणों को बार-बार प्रयोग करते हैं। यहां न्यू हॉलैंड में हमने किसानों के इस सिद्धांत की नक़ल की है और हमने उन पुर्ज़ों को दोबारा निर्माण किया है और उन्हें एकदम नए जैसा बना दिया है, इसका मतलब हैं उन्हें भी नया जीवन मिल गया है।

इंटेलीजेंट जल प्रबंधन

​न्यू हॉलैंड सबसे कीमती कृषि वस्तु के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है: वह है पानी। कोएक्स, फ्रांस में जल प्रबंधन तकनीकें 90% पानी वसूली करने में सक्षम हैं। प्लॉक, पोलैंड में एक नए पानी खपत की निगरानी प्रणाली पानी की खपत में 37% कमी करती है और उत्पादन की प्रक्रिया के भीतर पानी के एक उच्च प्रतिशत को पुन: उपयोग में लाती है। यह संयंत्र को पेंटिंग चक्र के बाद अखनिज पानी का उत्पादन करने में भी सक्षम करती है।


और पढ़ें

पुर्जों का बढ़ता गुणवत्ता जीवनकाल

​दोबारा बने पुर्जे अक्सर नए के मुकाबले सस्ते होते हैं और किसानों के लिए यह बहुत ही आकर्षक होता है कि वे न्यू हॉलैंड गुणवत्ता की गारंटी वाले पुर्जों का चयन करें। 80% तक उत्पादों को रीसायकल किया जा सकता है! असली पुर्जों के प्रयोग से मशीनें बेहतर चलती हैं और अधिक उत्पादक होती हैं।


और पढ़ें

अधिक कुशल परिवहन

​न्यू हॉलैंड अपने उत्पादों के प्रभाव को कम करने के लिए हमेशा सबसे कुशल और सबसे कम उत्सर्जन परिवहन समाधान चयन करता है। इसमें आधुनिक, कुशल ईंधन ट्रकों के चयन के साथ पुर्ज़ों की शिपिंग और अंतिम उत्पाद के वितरण के लिए इंटरमॉडल समाधान का उपयोग शामिल है।


और पढ़ें

एक बेहतर दुनिया के लिए काम करते हुए

न्यू हॉलैंड न केवल काम के माहौल, बल्कि पर्यावरण में सुधार लाने के लिए भी प्रतिबद्ध है, और सक्रिय रूप से ब्राजील और कनाडा में जैव विविधता परियोजनाओं में शामिल है। यह ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन की रिपोर्टिंग में भी अग्रणी है।


और पढ़ें

उत्पादन के प्रभाव को कम करते हुए

​सभी संयंत्र विश्व स्तर के निर्माण कार्यक्रम में भाग लेते हैं जो दस प्रमुख स्तंभों के माध्यम से उत्पादन की गुणवत्ता को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करता है। ऊर्जा में कमी एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। आज की तारीख में 13 संयंत्रों ने ऊर्जा प्रबंधन में प्रतिष्ठित ISO 50001 प्रमाणन हासिल किया है। सभी न्यू हॉलैंड संयंत्र 2014 तक 15% से ऊर्जा की खपत को कम करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं।


और पढ़ें

CNH इंडस्ट्रियल को लगातार चौथे साल डाओ जोन्स संपोषणीयता विश्व और यूरोप सूचकांकों में उद्योग के लीडर के रूप में पुष्टि मिली है

100 में से 87 के एक विजयी स्कोर के साथ CNH इंडस्ट्रियल ने, जो कैपिटल गुड्स में विश्व में अग्रणी है, एक बार फिर संपोषणीयता के क्षेत्र में अपनी स्थिति को बनाए रखने की प्रतिबद्धता को दर्शाया है।
यह चौथा वर्ष है जब कम्पनी सूचकांक के शीर्ष स्थान में रही है और यह एक सम्मान की बात है जिसे क्षेत्र में प्रतिभागी कम्पनियों की सावधानी पूर्ण समीक्षा के बाद दिया जाता है। न्यू हॉलैंड Clean Energy Leader® ने इस स्थिति को प्राप्त करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
अधिक जानकारी के लिए
http://cnhindustrial.com/en-US/sustainability2014/Pages/homepage.aspx और
http://www.sustainability-indices.com


और पढ़ें

सोशल स्ट्रीम


न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर © 2018
शीर्ष पर वापस जाएँ